Firkee Logo
Home Omg Person Made Five Paintings Together With Hands Feet And Mouth Video Is Going Viral
person made five paintings together with hands feet and mouth video is going viral

शख्स ने हाथ-पैर और मुंह की मदद से एक साथ बना डाली पांच पेटिंग्स, देखकर रह जाएंगे हैरान

Sketching Portraits Of Celebrities: हमारे आस-पास कई सारे कलाकार मौजूद हैं, जिनमें से कई बहुत बेमिसाल होते हैं, लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी होते हैं, जिनकी कला को देखकर हमें अपनी आंखों पर भी विश्वास नहीं होता है, जिसे देखकर हम सोच में पड़ जाते हें कि क्या ऐसा असल में हो सकता है? ऐसा ही एक कलाकार इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। मलेशिया का एक कलाकार अपने हाथों, पैरों और मुंह का यूज करके मशहूर हस्तियों की पांच स्केच को एक साथ बनाकर लोगों को हैरान कर रहा है।

एक साथ बनाई पांच पेंटिंग
दरअशल, 39 वर्षीय सेकेंडरी स्कूल टीचर सैफुल थकीफ (Saiful Thaqif) इससे पहले भी अपने आर्ट के लिए इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। इसमें वह एक ही समय पर दोनों हाथों और पैरों से चित्र बनाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं अपने नए वीडियो में थकीफ न सिर्फ दोनों हाथों का इस्तेमाल कर रहे हैं, बल्कि पैरों भी का यूज कर रहे हैं। इतना ही कल्पना से परे बात तो ये है, कि वह स्केचिंग के लिए अपने मुंह का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
39 वर्षीय सेकेंडरी स्कूल टीचर सैफुल थकीफ (Saiful Thaqif) इससे पहले भी अपने आर्ट के लिए इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। इसमें वह एक ही समय पर दोनों हाथों और पैरों से चित्र बनाते हुए नजर आ रहे थे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree