Firkee Logo
Home Omg Mbbs Bride Dies A Day Before Marriage Dhokla Was Eaten For Breakfast
MBBS bride dies a day before marriage dhokla was eaten for breakfast

शादी के एक दिन पहले MBBS दुल्हन की हुई मौत, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Bride Death: आज को देख के भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि भले ही ये समय बहुत खुशी भरा हो, लेकिन अगले ही पल कुछ भी हो सकता है। कई बार ऐसा होता है कि एक पल हमें इतनी खुशी मिलती है कि हम उसे संभाल नहीं पाते, लेकिन अगले ही पल कोई ऐसा पहाड़ टूट पड़ता है कि हम उसका दुख सह पाने के काबिल नहीं रहते। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक लड़की की डोली उठने से एक दिन पहले उसी लड़की की अर्थी उठ गई। आप इस बात का अंदाजा तो लगा ही सकते हैं कि दुल्हन बनने वाली लड़की के घर में खुशियां किस कदर फैली होंगी, लेकिन ये घटना होने के बाद लड़की के घर में जो मातम पसरा होगा उसका सन्नाटा भी कानों को किस तरह चीर रहा होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन बनने से एक दिन पहले एमबीबीएस दुल्हन की मौत हो गई।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शादी से एक दिन पहले जब होने वाली दुल्हन नाश्ता कर रही थी, इस दौरान उसके गले में ढोकला अटक गया था। इसके बाद उसने पानी भी पिया, लेकिन उसकी हालत ठीक होने की बजाए और बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree