Firkee Logo
Home Omg When Thousands Of Feet Above A Baby Girl Was Born In The Sky Mother Named It Sky
When thousands of feet above a baby girl was born in the sky mother named it Sky

जब हजारों फीट ऊपर आसमान में हुआ बच्ची का जन्म, मां ने नाम रखा स्काई

कई बार उड़ान भरते हवाईजहाजों में कई ऐसी घटनाएं हो जाती है, जिनके बारे में हमने कभी सोचा भी नहीं होता है, हालांकि, हम इस स्थिति का सामना कैसे करते हैं मायने ये रखता है। इन दिनों फेसबुक पर एक ऐसी ही पोस्ट तोजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक मुश्किल घड़ी का सामना क्रू ने बेहद होशियारी से किया। दरअसल, उड़ान के दौरान अचानक एक महिला को लेबर पेन शुरू हो गया। जिसके बाद फ्लाइट में ही उसकी डिलीवरी की तैयारी की गई। इस दौरान माहौल बेहद तनाव भरा था लेकिन फ्लाइट अटेंडेंट्स बहुत समझदारी और सूझबूझ के साथ परिस्थिति को संभाला और महिला की मदद की। 

महिला की डिलीवरी में की मदद
ये मामला अमेरिका का है। फ्रंटियर एयरलाइंस के अनुसार, फ्लाइट डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ऑरलैंडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी। इस दौरान एक महिला को अचानक लेबर पेन होने लगा। महिला परेशानी में है ये बात डायना गिराल्डो नाम की एक फ्लाइट अटेंडेंट ने नोटिस किया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये मामला अमेरिका का है। फ्रंटियर एयरलाइंस के अनुसार, फ्लाइट डेनवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ऑरलैंडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी। इस दौरान एक महिला को अचानक लेबर पेन होने लगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree