Firkee Logo
Home Omg Ias Sharesmother Emotional Post Viral Post Viral Tweet Heart Touching Poem Said We Are The Last Generation Who Have Such A Mother
IAS shares heart touching poem said We are the last generation who have such a mother

IAS की इस कविता ने छुआ लोगों का दिल, 'हम वो आखिरी पीढ़ी हैं, जिनके पास ऐसी मां हैं',

आज के समय में स्मार्टफोन ने हमारे जीवन में इस कदर जगह बना ली है कि अब लोगों के कई काम इसके बिना हो ही नहीं पाते हैं। हालांकि, घर के बड़े-बुजुर्ग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने में अभी भी थोड़े कच्चे हैं। वहीं आज कल के लोग हर समय मोबाइल पर की व्यस्त रहते हैं। ऐसे में ये अंतर देखा गया है कि पहले जब लोगों के पास स्मार्टफोन नहीं हुआ करते थे, तो लोग अपने परिवार को ज्यादा समय दिया करते थे, लेकिन आजकल लोग जरा सा समय मिलते ही मोबाइल की ओर भागते हैं। ऐसे में लोग अपने परिवार से कटने लगे हैं। इसी बात पर आईएएस अर्पित वर्मा ने मां के संबंध में कविता लिखकर ट्वीट किया है। ये ट्वीट अब इंटरनेट यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, आईएएस ने मां की मासूमियत के ऊपर एक खूबसूरत कविता लिखी है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आईएएस अर्पित वर्मा ने मां के संबंध में कविता लिखकर ट्वीट किया है। ये ट्वीट अब इंटरनेट यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, आईएएस ने मां की मासूमियत के ऊपर एक खूबसूरत कविता लिखी है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree