Firkee Logo
Home Omg Bride Of Three Feet Got A Life Partner Of Three And A Half Feet In Rampur
Bride of three feet got a life partner of three and a half feet in rampur

अजब-गजब: तीन फुट की दुल्हन को मिला जीवन साथी, दूल्हे ने कहा- कई सालों से था इस दिन का इंतजार

आपने ये जरूर सुना होगा कि सबकी जोड़ियां ऊपर वाला बना के भेजता है। सही वक्त आने पर लोगों को अपना जीवन साथी मिल जाता है। इस बात को एक दम सच साबित करने वाला एक मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है। जहां शाहबाद तहसील में तीन फुट की दुल्हन को साढ़े तीन फुट का दूल्हा मिला। अब ये जोड़ी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

धूम-धाम से कराया निकाह
3 फुट की दुल्हन तहसीन को काफी लंबे समय से कोई रिश्ता नहीं मिल रहा था, जिसका कारण था उसका छोटा कद। लेकिन हाल ही में संभल जिले से उसके लिए एक रिश्ता आया, जहां लड़के का कद भी साढ़े 3 फुट निकला। इसके बाद क्या होना था, दोनों के परिवार आपस में मिले और बिना देरी किए रिश्ता तय कर दिया। वहीं शनिवार को शाहबाद तहसील के एक मैरिज हॉल में दोनों का धूम-धाम से निकाह करा दिया गया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
3 फुट की दुल्हन तहसीन को काफी लंबे समय से कोई रिश्ता नहीं मिल रहा था, जिसका कारण था उसका छोटा कद। लेकिन हाल ही में संभल जिले से उसके लिए एक रिश्ता आया, जहां लड़के का कद भी साढ़े 3 फुट निकला।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree