Firkee Logo
Home Omg Sonu Sood Helped Bihar Ka Sonu For His Study Read Viral News
Sonu sood helped bihar ka sonu for his study read viral news

बिहार के लाल की सोनू सूद ने सुनी गुहार, कर दिया ऐसा काम, आप दिल खोलकर करेंगे तारीफ

Sonu Sood Helped Viral Sonu: बीते कई दिनों से बिहार के नालंदा जिला के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई और एडमिशन के लिए इंतजाम करने की गुहार लगाता हुआ दिख रहा था। बच्चे ने बहुत ही हिम्मत के साथ अपनी पूरी बात सीएम के सामने रख दी थी। लोग इस बच्चे के साहस और बेबाकी से खुश हो गए थे। इसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होने लगा था। 

सीएम से पहले सोनू सूद ने सुन ली गुहार
दरअसल, इस बच्चे ने सीएम से गुहार लगाई थी कि वो पढ़ना चाहता है, आईएएस, आईपीएस बनना चाहता है। लेकिन सरकारी स्कूल की पढ़ाई के सहारे कुछ नहीं हो सकता। ऐसे में बिहार का रहने वाला सोनू पढ़ने के इंतजाम की मांग कर रहा था। वीडियो के वायरल होने के बात ये जरूरतमंदों की मदद करने वाले बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद के पास जा पहुंचा। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बीते कई दिनों से बिहार के नालंदा जिला के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हाथ जोड़कर अपनी पढ़ाई और एडमिशन के लिए इंतजाम करने की गुहार लगाता हुआ दिख रहा था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree