Home Omg Weird Love Story 25 Year Old Girl Gave Her Heart To A 71 Year Old Both Got Married

अजब प्रेम की गजब कहानी: सिर्फ इस बात पर 25 साल की लड़की ने दे दिया 71 साल के बुजुर्ग को दिल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 22 May 2022 01:03 PM IST
love coup25 साल की लड़की ने दे दिया 71 साल के बुजुर्ग को दिलle
love coup25 साल की लड़की ने दे दिया 71 साल के बुजुर्ग को दिलle - फोटो : pixabay

विस्तार

Weird Love Story: किसी ने सच कहा है कि प्यार किसी समय या उम्र का मोहताज नहीं होता ये तो बस वक्त आने पर हो जाता है। आपने कई बार प्यार के अजीबोगरीब मामले देखे होंगे। कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि पैसा और शोहरत के लालच में कम उम्र की लड़कियां अपने से कई ज्यादा उम्र के लड़कों से शादी कर लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें दौलत और पैसा नहीं है, इसके बावजूद भी कपल के बीच एक बड़ा एज गैप है। आम तौर पर इस तरह की शादी दौलत और शौहरत के दम पर ही होती है, लेकिन इस कपल की प्रेम कहानी में ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, एक 25 साल की महिला 71 साल के एक व्यक्ति को दिल दे बैठी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। आइए जानते हैं इसके पीछे क्या वजह रही होगी।

25 साल की महिला ने दिया 71 साल के बुजुर्ग को दिल
आपको जानकर हैरानी होगी कि डेनियल ने रेकी से पैसे और शोहरत की खातिर शादी नहीं की। बल्कि दोनों के शादी की वजह हैरान करने वाली है। दरअसल, डेनिएल पिछले काफी समय से बीमार थीं।
विज्ञापन

डेनिएल को हमेशा थकावट रहती थी और भूख भी नहीं लगती थी। इसके बावजूद डेनिएल का वजन लगातार बढ़ता जा रहा था। उनकी हड्डियों में हमेशा तेज दर्द रहता था। अपनी इस रहस्यमयी बीमारी का डेनिएल ने खूब इलाज करवाया। लेकिन कोई फायदा नहीं हो रहा था।

इसके बाद उन्होंने साल 2019 में हार्वर्ड के साथ एक सेशन बुक किया। इस दौरान हार्वड ने डेनिएल का इलाज किया, जिसके बाद वह ठीक हो गईं। इसी बीच डेनियल को हार्वर्ड से लगाव बढ़ गया। ऐसे में वह हार्वर्ड को दिल दे बैठीं।

दोनों में है 46 साल का एज गैप
दोनों के बीच 46 साल का एज गैप था। लेकिन डेनिएल को इससे फर्क नहीं पड़ा और इतना एज गैप होने के बाद भी दोनों ने शादी की। हालांकि, उनके इस फैसले पर के चलते उनके फ्रेंड्स और फैमिली ने उन्हें छोड़ दिया, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और दोनो खुशी-खुशी साथ हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree