Firkee Logo
Home Omg Chaiwala Named His Shop Bulldozer Baba Tea Stall Know The Reason Behind It
Chaiwala named his shop Bulldozer Baba Tea Stall know the reason behind it

Bulldozer Baba Tea Stall: चायवाले ने अपनी दुकान का नाम रखा 'बुलडोजर बाबा टी स्टॉल', वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनता ने एक नया नाम दे दिया है। दरअसल, अब योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के नाम से भी जाना जाता है, जिसका एक कारण ये भी है कि योगी सरकार के लिए बुलडोजर एक तरह का शुभंकर बन गया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बेहद अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। साथ ही इसकी एक  तस्वीर सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वाराणसी में एक चाय बेचने वाले ने अपनी दुकान का नाम बदलकर 'बुलडोजर बाबा टी स्टॉल' कर दिया है।  

चाय की दुकान के मालिक राम सूरत यादव का कहना है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सत्ता में एक बार फिर से वापसी सुनिश्चित करने में बुलडोजर की भूमिका से वह काफी प्रभावित हैं। ऐसे में उन्होने अपनी दुकान का नाम भी बुलडोजर से ही जोड़ दिया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
चाय की दुकान के मालिक राम सूरत यादव का कहना है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सत्ता में एक बार फिर से वापसी सुनिश्चित करने में बुलडोजर की भूमिका से वह काफी प्रभावित हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree