Firkee Logo
Home Omg Dean Schneider From Switzerland Man Who Left Job Moves South Africa To Save Wild Animals

नौकरी और घर सबकुछ त्याग कर आखिर जंगल में क्यों रह रहा है ये व्यक्ति?

पालतू जानवरों से सभी को लगाव होता है लेकिन कुछ लोगों को जानवरों से इतना लगाव होता है कि उनके लिए अपना सबकुछ छोड़ने को तैयार हो जाते हैं। ऐसे ही एक शख्स को जंगली जानवरों से ऐसा प्यार हुआ कि वे अपनी नौकरी छोड़कर साउथ अफ्रीका के जंगलों में घूम रहा है। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
स्विट्जरलैंड के डीन श्नाइडर वो व्यक्ति हैं जो जंगली जानवरों से इतना प्यार करते हैं कि शेर भी उनके साथ खेलता है और उनसे गले मिलता है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree