Home Omg Dulhan Dance Video Bride Did A Wonderful Dance By Pressing The Note In Her Mouth

Dulhan Dance Video: मुंह में नोट दबाकर दुल्हन ने किया गजब का डांस, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया धमाल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 20 Sep 2022 12:15 PM IST
wedding dance video
wedding dance video - फोटो : instagram/ipglitz

विस्तार

Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच कुछ मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलते हैं। साथ ही उनके दोस्तों व रिश्तेदारों की बीच की मस्ती मजार के वीडियो भी दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में इन दिनों भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन का गजब का डांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में दुल्हन का ये बिंदास अंदाज में डांस करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दुल्हन का डांस इतना जबरदस्त है कि अगर उसकी ड्रेस पर ध्यान नहीं दिया जाए, तो उसे देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा कि वह अपनी ही शादी में नाच रही है। आमतौर पर दुल्हन को इतना खुलकर डांस करते हुए नहीं देखा जाता है।  
 
सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता हुए ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप दुल्हन का डांस देखकर हक्का-बक्का रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़ी वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है। 
 
विज्ञापन

वायरल वीडियो में जिस तरह दुल्हन अपनी ही शादी की खुशी में झूमती हुई दिख रही है, ऐसा नजारा आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। इस वीडियो में दुल्हन बिल्कुल बारात वाला डांस करती दिख रही है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि उसे किसी बात की चिंता नहीं है कि आस पास कौन है। 
देखें वीडियो-


वह खुले दिल से बिंदास होकर नाच रही है। इसके साथ ही दुल्हन अपने मुंह में नोट दबाकर जोरदार डांस करती दिख रही है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 
 
बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ipglitz नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 2.6 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही हजारों लाइक भी मिले हैं।  
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree