Firkee Logo
Home Omg Man Slaps Congress Congress Hardik Patel During Rally Lok Sabha Election 2019
man slaps congress congress hardik patel during rally lok sabha election 2019

Video : जूते के बाद अब थप्पड़ कांड, भरी सभा में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को पड़ा तमाचा

वाह री राजनीति... इस बार और क्या-क्या रंग दिखाएगी। अभी जूता कांड रिटर्न की वीडियो सोशल मीडिया पर ठंडा हुआ भी नहीं था कि थप्पड़ की गूंज ने सियासी माहौल में और गर्मी पैदा कर दी है। कांग्रेस में पिछले महीने शामिल हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेता हार्दिक पटेल को भरी सभी में एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है।

जूता कांड के बाद थप्पड़ कांड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि गुजरात के सुरेंद्र नगर के बलदाणा गांव में हार्दिक पटेल एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान एक शख्स ने उन्हें झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ चुनावी मौसम में सन्नाटा बिखेर दिया। हालांकि, थप्पड़ मारने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।   

हालांकि, थप्पड़ खाने के बाद हार्दिक ने भाजपा पर आरोप लगाया। हार्दिक का कहना है कि भाजपा उन्हें मरवाने की कोशिश कर रही है। इस बार आम चुनाव में भगवान जाने और कौन-कौन से कांड लोगों को देखने को मिलेंगे। इससे पहले हार्दिक पटेल ने हेलीकॉप्टर में उनकी सेल्फी और वीडियो के वायरल होने और इसकी आलोचना होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम के आगे लगा बेरोजगार शब्द हटा लिया था।

सोशल मीडिया पर यूजर चर्चा कर रहे हैं कि आखिर जूता, थप्पड़, अंडरगारमेंट, बली-अली और भी न जाने क्या-क्या इस चुनाव में इस्तेमाल किया जाएगा पर असल मुद्दों का क्या? हालांकि, हार्दिक पटेल के गाल पर जड़ा गया ये थप्पड़ राजनीति में एक अलग ही दिशा तय करता दिखाई दे रहा है। 

 
Share your opinion:
Synopsis
Video : जूते के बाद अब थप्पड़ कांड, भरी सभा में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के पड़ा तमाचा

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree