Firkee Logo
Home Omg Raju Srivastava Mentioned Yamraj In This Video Fans Became Emotional After Seeing This
Raju srivastava mentioned Yamraj in this video fans became emotional after seeing this

Raju Srivastava Video: इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने किया था यमराज का जिक्र, देखकर इमोशनल हुए फैंस

Raju Srivastava Demise: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर की सुबह अपनी आखिरी सास ली। काफी लंबे समय से वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे। उनके स्वास्थ्य में लगातार उतार चढ़ाव आ रहे थे। वहीं अब उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है। दरअसल, 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा आया था, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया, जिसके बाद उनके फैन्स काफी भावुक हैं। सोशल मीडिया पर लोग राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजली दे रहे हैं। साथ ही उनका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जो लोगों को काफी इमोशनल कर रहा है। अपनी इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव यमराज का जिक्र करते दिख रहे हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव को देखने के लिए उनके दोस्तों और रिश्तेदारों की लाइन लग गई थी। उनके करीबी लगातार राजू से मिलने जा रहे थे। इस दौरान भी उनकी हालत में कुछ ज्यादा सुधार देखने को नहीं मिला था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree