Home Omg Snake Attack Dangerous Video Of Spitting Venom Went Viral On Social Media

Snake Attack: जहरीले सांप कैसे करते हैं अपना शिकार, खतरनाक वीडियो हुआ वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 20 Sep 2022 03:52 PM IST
snake attack
snake attack - फोटो : youtube/Lion Mountain TV

विस्तार

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन सांपों के कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। सांप धरती के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक है, जिसके काटने से इंसान की मौत भी हो सकती है। यही कारण है कि लोगों को सांपों से दुर रहने की ही सलाह दी जाती है। सोशल मीडिया पर भी सापों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, ये वीडियो स्लो मोशन में है, जो बहुत ही बारीकी से दिखा रहा है, कि सांप अपने शिकार पर कैसे वार करता है, ये नजारा बेहद खौफनाक है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में सांप का ऐसा भयानक रूप देखकर सभी सहम से गए हैं। वहीं बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जिन्हें ये वीडियो काफी पसंद आ रही है। 
 
सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाला ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप का भयानक रूप देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में सांप को अपना जहर निकालते हुए स्लो मोशन में देखा जा रहा है, जो वाकई भयानक है। 
 
विज्ञापन


इस स्लो मोशन वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सांप अपना मुंह खोलकर बहुत तेजी से जहर फेंकता है, जो हवा में काफी दूर तक जाता दिखाई दे रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ सांप इतने खतरनाक होते हैं कि उनके जहर की एक बूंद ही शिकार को पलभर में मौत के घाट उतार देती है। 
 
बता दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर Lion Mountain TV नाम के चैनल पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 8 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को कई लोगों ने लाइक भी किया है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree