Firkee Logo
Home Omg Student Wrote Khesari Lal Yadav Song Le Le Aayi Coco Cola In Bihar Hindi 11 Board Exam Answer Sheet
student wrote khesari lal yadav song 'Le Le Aayi, Coco Cola' in bihar hindi 11 board exam answer sheet

बिहार के छात्र ने परीक्षा में की ऐसी हरकत, लिखा खेसारी का 'ले ले आईं, कोको कोला' गाना, वायरल हो गई कॉपी

Bihar Viral Answer Sheet: आजकल स्कूल के बच्चे पढ़ाई को लेकर काफी लापरवाह हो गए हैं। आपने कई बार ऐसे मामले देखे होंगे जहां बच्चे परीक्षा के दौरान आंसर शीट पर अजीबोगरीब जीचें लिखकर आ जाते हैं। कोई टीचर को रिश्वत देकर पास करने के बारे में लिखता है, तो कोई घर वालों की मार से बचने के लिए टीचर से पास करने की गुहार लगाता है। इस तरह की कई कॉपी ने टीचरों के सिर चकरा दिए हैं, लेकिन इसके अलावा भी कुछ ऐसे बच्चे होते हैं, जिन्हे पास या फेल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। ऐसे ही एक बच्चे ने अपनी कॉपी में अजीबोगरीब चीज लिखी है, जिसे देखकर आपका दिमाग भी घूम जाएगा। 

टीचर का भी दिमाग हो गया खराब 
दरअसल, अब बिहार के 11वीं हिन्दी की परीक्षा की एक आंसर शीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस आंसर शीट में छात्र ने खेसारी लाल यादव का पूरा गाना लिख डाला है, जिसके बाद अब ये आंसर शीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अब बिहार के 11वीं हिन्दी की परीक्षा की एक आंसर शीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस आंसर शीट में छात्र ने खेसारी लाल यादव का पूरा गाना लिख डाला है, जिसके बाद अब ये आंसरशीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree