Firkee Logo
Home Omg Bihar Girl Seema Goes To School On One Foot Km Away Sonu Sood Tweeted And Helped
Bihar girl seema goes to school on one foot km away Sonu Sood tweeted and helped

बिहार की सीमा एक पैर से पैदल कूदकर जाती है स्कूल,सोनू सूद ने ट्वीट कर ऐसे की मदद

Bihar Girl Walks To School: कई बार लोग अपने जीवन में जरा सी परेशानी आने पर ही घबरा जाते हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बड़ी से बड़ी विपदा आने पर भी हिम्मत नहीं हारते, बल्कि जीवन का कठिनाइयों के साथ ही डटकर अपनी राह पर आगे बढ़ते रहते हैं और समाज के लिए प्रेरणा बनते हैं। ऐसी ही बिहार की एक 10 साल की बच्ची की हिम्मत और लगन ने लोगों को हैरान कर दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के जमुई जिले की रहने वाली सीमा नाम की लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पैर से चलकर स्कूल जाती हुई नजर आ रही है।

दरअसल, दो साल पहले एक दुर्घटना में बच्ची ने अपना एक पैर खो दिया। लेकिन इसके बाद भी पढ़ाई के प्रति उसका प्रेम कम नहीं हुआ। ऐसी हालत में भी सीमा हर दिन स्कूल जाती है, जिसके लिए उसे घर से एक किलोमीटर दूर जाना पड़ता है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बिहार की एक 10 साल की बच्ची की हिम्मत और लगन ने लोगों को हैरान कर दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर बिहार के जमुई जिले की रहने वाली सीमा नाम की लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पैर से चलकर स्कूल जाती हुई नजर आ रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree