Firkee Logo
Home Omg Flying Hotel Now 5000 Guests Can Stay In The Sky Luxury Facilities Will Be Available Viral Video
Flying Hotel Now 5000 Guests Can Stay In The Sky Luxury Facilities Will Be Available Viral Video

Flying Hotel: अब आसमान में मिलेगी लग्जरी सुविधाएं, 5000 गेस्ट को लेकर हवा उड़ेगा होटल, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Flying Hotel: अब तक आपने अपने वीकेंड्स और छुट्टियां 5 स्टार और 7 स्टार होटल में मनाए होंगे। लेकिन अब घूमने के शौकीनों के लिए भविष्य में एक बड़ी खुशखबरी आ सकती है। अब 5 स्टार और 7 स्टार होटलों के अलावा एक ऐसा होटल भी होगा, जो धरती पर नहीं बल्कि आसमान (Flying Hotel) में होगा। ये होटल समुद्र में कई दिनों तक तैरने वाले क्रूज की तरह ही होगा लेकिन ये न तो जमीन पर और न ही पानी पर होगा,  ये बड़ा सा प्लेन आसमान में कई दिनों तक उड़ता रहेगा। इस प्लेन में होटल की सभी सुविधाओं का आनंद भी लिया जा सकेगा। जी हां, इसका दावा इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि एक विशाल न्यूक्लियर-पॉवर्ड 'फ्लाइंग होटल' (Flying Hotel) तैयार किया गया है, जिसमें न सिर्फ जिम बल्कि स्विमिंग पूल जैसी आलीशान सुविधाएं भी मौजूद होंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि हवा में उड़ने वाले इस होटल में 5000 यात्री रह सकेंगे।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक विशाल न्यूक्लियर-पॉवर्ड 'फ्लाइंग होटल' (Flying Hotel) तैयार किया गया है, जिसमें न सिर्फ जिम बल्कि स्विमिंग पूल जैसी आलीशान सुविधाएं भी मौजूद होंगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि हवा में उड़ने वाले इस होटल में 5000 यात्री रह सकेंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree