Home Omg Person Took A Selfie With Cheetah Sitting On Car Roof Africa Wildlife Viral Video

Cheetah Video: घूमने आए पर्यटकों की गाड़ी पर अचानक चढ़ गया चीता, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 22 Sep 2022 04:01 PM IST
cheetah
cheetah - फोटो : twitter/@ben_ifs

विस्तार

Selfie With Cheetah: जब से भारत में चीता आए है, तब से चीतों पर चर्चा बढ़ गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ये काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में नामीबिया से 8 चीते भारत लाए गए हैं, आज कल चीतों के कई वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। भारत में बहुत पहले चीता विलुप्त हो गए थे, लेकिन अफ्रीका में इनकी संख्या काफी ज्यादा है। यहां पर अक्सर लोग जंगल सफारी पर निकलते हैं। ऐसे में उनकी मुलाकात चीतों से जरूर होती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो भी कुछ इसी तरह का है, जिसमें कुछ लोग जंगल सफारी पर निकले हैं, और उनका सामना एक चीते से हो जाता है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस दौरान एक शख्स उनके साथ मजे से सेल्फी लेने लगता है।  
 
सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा ये वीडियो आईएफएस अधिकारी क्लेमेंट बेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, इस वीडियो में जंगल में एक एक चीता में नजर आ रहा है. जो देखते ही देखते कुछ ऐसा करने लगता है कि गाड़ी में बैठे पर्यटक भी डर जाते हैं।
 
विज्ञापन

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी जंगल में खड़ी है तभी वहां एक चीता आ जाता है और गाड़ी के ऊपर चढ़ने लगता है। वहीं गाड़ी ऊपर से खुली है, जहां चीता आकर बैठ जाता है। ये नजारा बेहद डरावना है, क्योंकि वहां से लोग उससे ज्यादा दूर नहीं हैं।
 
ऐसे में पर्यटक डर जाते हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनमें से एक पर्यटक बिल्कुल भी डरा हुआ नहीं लग रहा। बल्कि वह उस चीते के करीब जाकर उसके साथ सेल्फी लेने लगता है। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी में अंदर बैठी महिलाएं डर के मारे आंखें बंद किए हैं।
देखे वीडियो-


बता दें. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ben_ifs नाम के अकाउंट पर शेयर किया जा रहा है, जिसे अब तक 54 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, साथ ही 2 हजार से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree