Firkee Logo
Home Omg Superfetation Case Woman Got Pregnant Twice In 5 Days Even After Being Born Together There Are No Twins
Superfetation Case Woman Got Pregnant Twice In 5 Days Even After Being Born Together There Are No Twins

अजब गजब: 5 दिन में 2 बार महिला को मिली प्रेग्नेंसी की खबर, एक साथ पैदा होने के बाद भी नहीं हैं जुड़वा

Superfetation Case: मेडिकल साइंस भले ही आज बहुत आगे बढ़ चुका हैं, लेकिन इसके बाद भी कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जिसका जवाब मेडिकल साइंस के पास भी नहीं होता। कहा जाता है कि इंसान का शरीर कुदरत की बनाई हुई रचनाओं में से सबसे बेहतर  चीज है। ऐसे में कई बार कुछ घटनाएं सबको हैरान करने वाली भी होती हैं। इन दिनों भी एक हैरान करने वाला मामला काफी चर्चा में है। दरअसल, अमेरिका के टेक्सस की रहने वाली एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ कि मेडिकल साइंस भी हैरान रह गया है। इस महिला का नाम कारा विनहोल्ड है, जिसने दो बच्चों को जन्म दिया है। लेकिन इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि इन दो बच्चों को महिला ने 5 दिन के अंतराल में जन्म दिया है। जी हां, ये सुनने में भले की अजीब है, लेकिन इस बात ने सभी को हैरान कर दिया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अमेरिका के टेक्सस की रहने वाली एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ कि मेडिकल साइंस भी हैरान रह गया है। इस महिला का नाम कारा विनहोल्ड है, जिसने दो बच्चों को जन्म दिया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree