Firkee Logo
Home Omg Viral News Arthur O Urso Lives With Nine Wives And Wants To Be The Father Of Every Wives Kids
Viral News Arthur O Urso lives with nine wives and wants to be the father of Every wives Kids

Viral News: एक साथ नौ पत्नियों के साथ रहता है शख्स, सभी के बच्चों का बनना चाहता है पिता

आपने एक से अधिक शादियों के कई मामले देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस शादी की बात कर रहे हैं, ऐसा शायद ही आपने पहले कभी सुना या देखा होगा। एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि आर्थर पहले से भी शादीशुदा थे। इसके बाद आर्थर ने फ्री लव का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में 9 और महिलाओं से शादी रचा ली। इस तरह देखा जाए तो कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बहुत परेशान रहते थे। ऐसे में उन्होंने अपना वजन कम करने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम कर लिया। दरअसल, आर्थर का वजन 100 के भी पार चला गया था। वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आर्थर पहले से भी शादीशुदा थे। इसके बाद आर्थर ने फ्री लव का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में 9 और महिलाओं से शादी रचाई है। इस तरह देखा जाए तो कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree