Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg West Bengal Assembly Election 2021 Sweet Statuettes Of Pm Modi Cm Mamata Banerjee In Howrah

पश्चिम बंगाल: चुनाव के कड़वाहट भरे माहौल में मिठास बढ़ा रही ममता और मोदी मिठाई

पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव के कारण राजनीतिक पार्टियों में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस इस चुनाव को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी एक-दूसरे पर जमकर हमला भी कर रहे हैं। लेकिन चुनाव के कारण बढ़ी सियासी कड़वाहट को मिठाई के दुकान के जरिए दूर करने की कोशिश की जा रही है।
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव के कारण राजनीतिक पार्टियों में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस इस चुनाव को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree