Firkee Logo
Home Omg Chaiwala Brought A Special Mobile Phone Demand On Daughter
chaiwala brought a special mobile phone demand on daughter

Ajab Gajab: चायवाले ने बेटी के लिए खरीदा मोबाइल, फिर किया कुछ ऐसा, पूरा शहर रह गया हैरान

लोग अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं। ऐसा ही एक अजीब तरीका अपनाया मध्यप्रदेश के शिवपुरी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने जिसका नाम मुरारी है। मुरारी पेशे से एक चाय वाला है और अपनी बेटी के लिए उसने मोबाइल खरीदा। उसने अपनी बेटी के लिए पहली बार मोबाइल खरीदा है और उसे गाजे बाजे के साथ घर लेकर आया। ये चाय वाला मोबाइल खरीदने के लिए अपने साथ ढ़ोल-नगाड़ा और बग्गी साथ लेकर गया था। यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस चाय वाले ने अपनी बेटी को बैठा कर बग्गी में जुलूस भी निकाला। 

बेटी दो साल से मोबाइल मांग रही थी 
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य प्रदेश के शिवपुरी इलाके में रहने वाले मुरारी चाय की दुकान चलाते हैं। इनकी बेटी दो साल से एक मोबाइल मांग रही थी। इसके बाद मुरारी अपनी बेटी को मोबाइल की दुकान पर ले गए। बेटी को 12,500 रूपये का मोबाइल खरीद कर दिया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक पिता ने अपनी बेटी की खुशी के लिए मोबाइल फोन खरीदा। मोबाइल फोन खरीदने की खुशी में उसने बेटी को बग्गी में बैठाकर जुलूस निकाला। इस व्यक्ति का नाम मुरारी है। मुरारी ने जुलूस में ढ़ोल-नगाड़े का भी इंतजाम किया था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree