Firkee Logo
Home Omg Drunk Groom Did Such An Act In Wedding Bride Married Someone Else On The Same Pavilion
Drunk groom did such an act in wedding bride married someone else on the same pavilion

Viral News: नशे में चूर दूल्हे को नाचना पड़ा महंगा, नाराज दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

शादी ब्याह के मौके पर लोग अक्सर शराब पी लेते हैं, लेकिन जब दूल्हा ही शराब के नशे में चूर हो, तो शादी का माहौल बिगड़ने का डर रहता है। ऐसे ही एक दूल्हे को शादी के दिन शराब पीना भारी पड़ गया। महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पर दुल्हन के पिता ने घर आई बारात को वापस भेज दिया। साथ ही शादी में आए एक युवक से इसी मंडप में अपनी बेटी की शादी करवा दी। 24 अप्रैल को जिले मलकापुर पंगरा गांव में यह घटना हुई, जबकि दूल्हा शराब के नशे में बारात लेकर आया था।   

लड़की के पिता ने बारात को वापस भेजा
दरअसल, बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंचते ही दूल्हा कार से उतरकर अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करने लगा। दूल्हा अपनी शादी की खुशी में इतना मगन था कि नाचने की धुन में उसे शादी के शुभ मुहूर्त का भी होश नहीं रहा। ऐसे में गुस्साए लड़की के पिता ने बारात को वापस भेज दिया।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंचते ही दूल्हा कार से उतरकर अपने दोस्तों के साथ जमकर डांस करने लगा। दूल्हा अपनी शादी के खुशी में इतना मगन था कि नाचने की धुन में उसे शादी के शुभ मुहूर्त का भी होश नहीं रहा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree