Firkee Logo
Home Omg International Yoga Day Passengers Start Doing Yoga In Mumbai Local Train See Photos
International Yoga Day passengers start doing yoga in mumbai local-train see photos

Yoga Day: योग दिवस का लोगों में दिखा क्रेज, मुंबई की लोकल ट्रेन में यात्री करने लगे योग, देखें तस्वीरें

International Yoga Day 2022: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022 के अवसर पर दुनियाभर में लोगों द्वारा योग दिवस मनाया जा रहा है। आज के दिन बड़ी संख्या में लोगों को विभिन्न योग आसनों का अभ्यास करते देखा गया। इनमें ऐसे लोग भी शामिल हैं. जो आम तौर पर योग नहीं करते लेकिन योग दिवस के अवसर पर उन्होंने योग को बढ़ावा देने का प्रयास किया है। ऐसे में लोगों ने अलग-अलग जगह पर योग किया है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैँ। इन तस्वीरों में मुंबई लोकल ट्रेनों में यात्री विभिन्न योग आसनों का अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, मुंबईकर अपने घर से ऑफिस और ऑफिस से घर आने-जाने में बहुत समय व्यतीत करते हैं। इसे देखते हुए उनके लिए 75 योग टीचर्स ने एक 'हील स्टेशन' (Heal Station) नाम का संगठन बनाया, जो ट्रेन में योग अभ्यास कराते हैं। इसके साथ सुबह-सुबह रोजाना  सफर करने वाले यात्री ट्रेन में योग करते हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
मुंबईकर अपने घर से ऑफिस और ऑफिस से घर आने-जाने में बहुत समय व्यतीत करते हैं। इसे देखते हुए उनके लिए 75 योग टीचर्स ने एक 'हील स्टेशन' (Heal Station) नाम का संगठन बनाया, जो ट्रेन में योग अभ्यास कराते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree