Firkee Logo
Home Omg Why Models Don T Smile During Ramp Walk In Fashion Show Know About Serious Look Of Models
Why models don't smile during ramp walk in fashion show know about Serious look of models

रैंप वॉक करते वक्त क्यों नहीं मुस्कुराती मॉडल्स? जानिए किस वजह से रहना पड़ता है गंभीर

Why models don't smile on ramp: आपने कभी न कभी  टीवी पर या असल में कोई फैशन शो तो जरूर देखा होगा। इस दौरान क्या कभी आपने ये नोटिस किया है, कि एक से बढ़कर एक लेटेस्ट शानदार कपड़े पहनने के बाद भी  रैंप पर चलते समय मॉडल्स कभी मुस्कुराती क्यों नहीं हैं? अगर आपको इसका जवाब नहीं पता, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको इसके पीछे के कारण के बारे में बताने जा रहे हैं। हालांकि, कई लोग अंदाजा लगाते हैं कि रैंप वॉक करने वाली मॉडल्स अपने काम से खुश नहीं हैं, इसलिए वह कभी नहीं हंसती हैं, लेकिन ये केवल अफवाहें हैं। दरअसल, इसके पीछे कई कारण हैं जिसके चलते उन्हें ऐसा चेहरा बना कर रखना पड़ता है। 

आपने पुराने समय के शाही परिवारों की महिलाओं की तस्वीरें जरूर देखी होंगी। गौर से देखा जाए तो इनमें आप देख सकते हैं कि वह जब भी अपनी पेंटिंग बनवाती थीं, तो उसमें वो मुस्कुराती नहीं थीं, बल्कि गुस्से वाला या गंभीर लुक देती थीं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आपने कभी न कभी  टीवी पर या असल में कोई फैशन शो तो जरूर देखा होगा। इस दौरान क्या कभी आपने ये नोटिस किया है, कि एक से बढ़कर एक लेटेस्ट शानदार कपड़े पहनने के बाद भी  रैंप पर चलते समय मॉडल्स कभी मुस्कुराती क्यों नहीं हैं?

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree