Firkee Logo
Home Omg Petrol Price Petrol Selling 15 Rupees Per Litre People Here Took Advantage And Stored In Huge Amount
Petrol Price petrol selling 15 rupees per litre people here took advantage and stored in huge amount

Petrol Price: जब 15 रुपये लीटर बिकने लगा पेट्रोल, यहां के लोगों ने जमकर उठाया मौके का फायदा

Petrol Price: जहां एक तरफ पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों ने लोगों के कमर तोड़ दी है। वहीं अगर आपको पता चले की कहीं पर पेट्रोल 15 रुपये लीटर मिल रहा है, तो ऐसे में आप क्या करेंगे? जाहिर है कि आप इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। ऐसे में सस्ता पेट्रोल लेने के लिए वहां पर लूट मच जाएगी। हाल हीं में ऐसा ही एक मामला सामने आया, तो लोगों में 15 रुपए लीटर पेट्रोल लेने के लिए होड़ मच गई। जी हां, ये सुनने में भले ही बेहद अविश्वसनीय है लेकिन ये सच है। हालांकि, ये घटना भारत की नहीं बल्कि अमेरिका के नॉर्थ कैलिफोर्निया की है। जहां 15 रुपए लीटर पेट्रोल मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने जमकर इसका फायदा उठाया। अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। तो आइए आपको इसके पीछे की वजह के बारे में बताते हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल हीं में ऐसा ही एक मामला सामने आया, तो लोगों में 15 रुपए लीटर पेट्रोल लेने के लिए होड़ मच गई। जी हां, ये सुनने में भले ही बेहद अविश्वसनीय है लेकिन ये सच है। हालांकि, ये घटना भारत की नहीं बल्कि अमेरिका के नॉर्थ कैलिफोर्निया की है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree