Firkee Logo
Home Omg Pakistan News Head Of The Newborn Was Cut Off And Left In The Mothers Womb
Pakistan News head of the newborn was cut off and left in the mothers womb

VIral News: डिलीवरी के समय मां के गर्भ में ही काटकर छोड़ दिया शिशु का सिर, जोखिम में पड़ी जान

इस बात ये इंकार नहीं किया जा सकता कि डॉक्टर्स के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। उसका एक स्टेप किसी मरीज को जिंदगी या मौत किसी के भी दर्शन करा सकता है। इसलिए इनके किसी भी तरह की लापरवाही की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस पेशे में होकर कोई भी लापरवाही या भूल करना बहुत महंगा पड़ सकता है। लेकिन कई बार स्वास्थ्य कर्मचारियों के लापरवाही की खबरें सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आ रही है, जहां एक ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों ने घोर चिकित्सा लापरवाही की है। दरअसल, इन्होंने एक नवजात शिशु का सिर काटकर मां के गर्भ में छोड़ दिया, इसके कारण 32 वर्षीय हिंदू महिला की जान जोखिम में पड़ गई। घटना की सूचना मिलने के बाद सिंध सरकार ने घटना की तह तक जाने और दोषियों का पता लगाने के लिए एक चिकित्सा जांच बोर्ड बनाई है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों ने घोर चिकित्सा लापरवाही की है। दरअसल, इन्होंने एक नवजात शिशु का सिर काटकर मां के गर्भ में छोड़ दिया, इसके कारण 32 वर्षीय हिंदू महिला की जान जोखिम में पड़ गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree