Firkee Logo
Home Omg The Thieves Have Stolen 58 Feet Long Bridge You Have Not Seen Such Theft
the thieves have stolen 58 feet long bridge you have not seen such theft

Ajab Gajab News: 58 फीट लंबा नहर का पुल चुरा ले गए चोर, जानिए कैसे किया इतना बड़ा काम

हम आये दिन अपने आस पास चोरी की घटनाओं के बारे में सुनते रहते हैं। ऐसी ही एक चोरी की घटना इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस चोरी के बारे में आप जानेंगे तो काफी हैरान रह जाएंगे। इस चोरी की घटना को सुनकर सरकार और पुलिस प्रशासन दोनों ही हैरान हैं। 

दुनिया की सबसे अनोखी चोरी 
 
यह घटना अमेरिका के ओहियो शहर में हुई। जहां चोर ने कोई छोटा मोटा सामान नहीं चुराया है। चोर ने करोड़ों रूपये भी नहीं चुराए हैं बल्कि इस चोर ने पूरा पुल ही चोरी कर लिया है। इस घटना को जिसने भी सुना उसको विश्वास ही नहीं हुआ। दरअसल, चोर जब चोरी करते हैं तो ऐसा सामान चुराते हैं जिसे वो सबकी नजरों से छुपा सकें। इसलिए चोर गहने, पैसे या कोई छोटा-मोटा सामान चुराते हैं। इन चोरों ने शहर का 58 फीट लंबा पुल चोरी कर लिया है और पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वैसे तो चोर छोटे मोटे सामान की चोरी करते हैं, लेकिन इन चोरों ने पूरा एक पुल ही चुरा लिया। ये घटना अमेरिका के ओहियो शहर की है। इस पुल की लंबाई 58 फीट है। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो उन्हें बड़ी हैरानी हुई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree