Firkee Logo
Home Omg Thieves Trapped The Woman Driving The Scooty Then Stole People Surprised After Watching The Cctv Footage
thieves trapped the woman driving the scooty then stole People surprised after watching the CCTV footage

Viral News: महिला की नाक के नीचे से सामान उड़ा ले गए चोर, CCTV फुटेज देखने के बाद हैरत में लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई चोरी की वीडियो शेयर होती है। जिसमें देखने में आता है कि चोर चोरी करने के नए-नए तरीके अपनाते हैं। लेकिन कहा जाता है कि चोर कितना भी चालक हो, कोई न कोई गलती करता जरूर है। हालांकि, चोरी करना बुरी बात है, लेकिन कुछ लोग इसको अपना पेशा बनाकर पूरे सिस्टम के साथ करते हैं। वहीं पकड़े जाने पर यही लोग जेल की सलाखों के पीछे होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है जिसमें चोर एक महिला का सामान चुराने की कोशिश कर रहा है। चोरी के लिए इस महिला को चोर ने ऐसी ट्रिक में फंसाया जिसे देख कर काफी हैरानी हो रही है। महिला को जरा भी भनक नहीं लगा और उसका सामान चोरी हो गया। जब तक महिला कुछ समझ पाती तब तक चोर महिला का सामान लेकर फरार हो चुके थे। आइए जानते हैं कि कैसे चोर ने एक महिला का सामान उड़ाया.......
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
चोरी करने के लिए चोर के पास हजार तरीके होते हैं। आप कोई भी चीज सात बंद ताले में रख दीजिए, लेकिन चोरी करने वाला उसको चुरा ही लेता है। लेकिन कहा जाता है कि चोर कितना भी चालक हो, कोई न कोई गलती करता जरूर है। हालांकि चोरी करना बुरी बात है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree