Firkee Logo
Home Omg This Chinese Company Is Giving A Cash Bonus Of Rs 11 Lakh On Giving Birth To A Third Child
This Chinese company is giving a cash bonus of Rs 11 lakh on giving birth to a third child.

खुशखबरी! इस कंपनी ने दिया खास ऑफर, तीसरा बच्चा होने पर मिलेगी एक साल की छुट्टी और 11 लाख रुपये

Chinese Company Offers Cash Bonus: काफी समय तक चीन के नागरिकों के लिए एक बच्चे की पॉलिसी को जारी रखा गया था। इस पॉलिसी के परिणाम स्वरूप  चीन की जन्म दर में लगातार गिरावट देखी गई। 1980 में चीन की जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने इस पॉलिसी को शुरू किया था, जिसे 2016 में समाप्त कर दिया गया है। वहीं अब पड़ोसी देश ने मई 2021 में तीन-बाल नीति पेश की। चीनी सरकार अब अपने नागरिकों को अधिक बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। ऐसे में लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए कई कंपनियां भी अपने कर्मचारियों के लिए कई तरह की पॉलिसी पेश कर रहे हैं।

तीसरे बच्चे को जन्म देने पर मिलेगा इंसेंटिव
आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में एक चीनी कंपनी ने एक खास ऑफर पेश किया है, जिसके तहत तीसरे बच्चे को जन्म देने पर अपने कर्मचारियों को इंसेंटिव की सुविधा दी जा रही है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि एक चीनी कंपनी तीसरे बच्चे को जन्म देने पर अपने कर्मचारियों को इंसेंटिव की सुविधा पेश कर रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree