Firkee Logo
Home Omg Anand Mahindra Impressed With Man Who Built Jeep Starts On Kick And Announced To Gift Free Bolero
anand mahindra impressed with man who built jeep starts on kick and announced to gift free bolero

Viral Video: इस शख्स का जुगाड़ देखकर खुश हुए आनंद महिंद्रा, अब गिफ्ट में देंगे बोलेरो

देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या पोस्ट डालते रहते हैं। वो अपने ट्विटर अकाउंट से मजेदार या मोटिवेशनल वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी मजेदार है। यह वीडियो एक जीप का है जिसे किक मारकर स्टार्ट किया जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। अब उन्होंने जीप बनाने वाले व्यक्ति को महिंद्रा बोलेरो गाड़ी गिफ्ट देने की पेशकश की है। इस ट्वीट के माध्यम से यह पता चलता है कि आनंद महिंद्रा हुनर की तारीफ भी करते हैं और उन्हें सपोर्ट भी करते हैं। 
 
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा,' स्थानीय अधिकारी जल्द ही इस वाहन को चलाने से रोक देंगे, क्योंकि वाहन में नियमों का पालन नहीं किया गया है। मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें बदले में बोलेरो देने की पेशकश करता हूं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
देश के बड़े उद्योगपतियों में शुमार आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या पोस्ट डालते रहते हैं। वो अपने ट्विटर अकाउंट से मजेदार या मोटिवेशनल वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree