Firkee Logo
Home Omg Boys Wrote A Letter To The Principal Saying Girls Say Lalla Rasgulla Aukaat Me Raho
Boys wrote a letter to the principal saying- girls say 'Lalla, Rasgulla aukaat me raho'

परेशान लड़कों ने प्रिंसिपल को लिखा पत्र, कहा- लड़कियां कहती हैं 'लल्ला, रसगुल्ला औकात में रहो'

आजकल सोशल मीडिया पर स्कूल के छात्रों द्वारा लिखे कई एप्लिकेशन वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ हैरान करने वाले होते हैं, तो वहीं कुछ इतने मजेदार होते हैं कि हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। एक बार फिर इंटरनेट पर कुछ छात्रों द्वारा प्रिंसिपल को लिखा गया लेटर वायरल हो रहा है। इस एप्लिकेशन में छात्रों ने मांग की है कि क्लास की कुछ छात्राएं उनसे माफी मांगे। उनका दावा है कि लड़कियां उन्हें गलत नामों से पुकारती हैं।

प्रिंसिपल से शिकायत करने के लिए लिखा पत्र
अक्सर एक क्लास में लड़की और लड़कों में बहस होती रहती है। वहीं जब मामला ज्यादा बढ़ जाए, तो बात टीचर से प्रिंसिपल तक पहुंचने में देर नहीं लगती है। स्कूल में छात्रों के बीच ये बेहद आम बात है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ छात्रों ने प्रिंसिपल को लेटर लिखकर छात्राओं से माफी मांगवाने की मांग की है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक बार फिर इंटरनेट पर कुछ छात्रों द्वारा प्रिंसिपल को लिखा गया लेटर वायरल हो रहा है। इस एप्लिकेशन में छात्रों ने मांग की है कि क्लास की कुछ छात्राएं उनसे माफी मांगे। उनका दावा है कि लड़कियां उन्हें गलत नामों से पुकारती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree