Firkee Logo
Home Omg Google Asked If Your Dog Could Use Google What Would They Search For
Google asked If your dog could use Google, what would they search for

Google Tweet: जब गूगल ने पूछा- अगर कुत्ते इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा? लोगों ने दिए मजेदार जवाब

Google Tweet Viral: हाल ही में सर्च इंजन गूगल (Google) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें गूगल ने इंटरनेट यूजर्स से एक बेहद ही कमाल का सवाल पूछा है। दरअसल, ये बेहद ही रोचक और सोचने लायक सवाल है, जिसे सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे। 

इस सवाल के जरिए गूगल ने यह जानना चाहा है कि अगर हमारे पालतू कुत्ते सर्च इंजन का इस्तेमाल करेंगे तो वह इसपर क्या खोजना चाहेंगे। ये मजेदार सवाल लोगों को अब सोचने पर मजबूर कर रहा है। जैसे ही गूगल ने ये सवाल ट्विटर पर पोस्ट किया वैसे ही यह पोस्ट जमकर वायरल होने लगी। हालांकि, इस सवाल पर यूजर्स मजेदार तरीके से जवाब दे रहे हैं। बता दें कि गूगल के ट्विटर पर 25.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन्हीं में से कुछ लोगों ने इस ट्वीट में पूछे गए सवाल के मजेदार जवाब दिए हैं। आइए जानते हैं, लोगों ने इसपर क्या कहा है?
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में सर्च इंजन गूगल (Google) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें गूगल ने इंटरनेट यूजर्स से एक बेहद ही कमाल का सवाल पूछा है। दरअसल, ये बेहद ही रोचक और सोचने लायक सवाल है, जिसे सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree