Home Omg Heart Breaking Video Of Biryani Lovers Biryani Washed Away During The Rainy Season

बिरयानी लवर्स का दिल तोड़ने वाला वीडियो वायरल, देखकर पकड़ लेंगे अपना सिर

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 02 Aug 2022 11:12 AM IST
biryani
biryani - फोटो : istock

विस्तार

Food Lovers: जब बात बिरयानी की हो तो हैदराबादी बिरयानी का टेस्ट किसी के भी मुंह में पानी ला सकता है। ज्यादातर लोग बिरयानी के फैन होते हैं। खाने का शौकीन हैदराबाद की बिरयानी खाने का मौका कभी नहीं छोड़ते है। अगर आप भी एक बिरयानी लवर हैं तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आपका दिल दुखाने के लिए काफी है। देश के ज्यादातर हिस्से में मौसम छाया हुआ है। ऐसे में कई ऐसी जगह हैं, जहां पर पानी अधिक बढ़ जाने पर बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है।
आमतौर पर देखा जाता है कि बारिश के मौसम में हमारा कुछ अच्छा खाने का मन करता है। ऐसे में आजकल लोग ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं। लेकिन इन दिनों पानी से भरी सड़कों ने फूड डिलीवरी का काम भी मुश्किल कर दिया है। इस बात की गवाही देता एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखकर टूटा लोगों का दिल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारी बारिश हो रही है, जिससे सड़क पर अच्छा खासा पानी बह रहा है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा दिखाई देता है, जिसे देखकर आपका दिल भी टूट सकता है। खासकर तब जब आप एक बिरयानी लवर हैं। 
विज्ञापन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजी से बहते हुए पानी में दो बिरयानी (Biryani) के मटके भी बहते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोगों को ये वीडियो देखकर काफी दुख हो रहा है कि अगर ये बिरयानी बहती नहीं तो कोई इसका स्वाद ले सकता था। 
देखें वीडियो-


इस वीडियो को देखकर सबसे ज्यादा बिरयानी लवर्स को दुख हुआ है। ऐसे में लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'किसी का बिरयानी ऑर्डर नहीं मिलने से वह नाखुश होने वाला है।'
 
वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर IbnFaraybi नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 1 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree