Home Omg Kanpur News Husband Wrote Leave Application To Bring The Back Angry Wife From Her Home

नाराज पत्नी गई मायके, मनाने के लिए चाहिए तीन दिन की छुट्टी, क्लर्क की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 04 Aug 2022 10:52 AM IST
bride
bride - फोटो : istock

विस्तार

kanpur news: जब हमें अपने काम से कुछ दिन के लिए छुट्टी लेनी होती है, तो हमें पत्र लिखकर दफ्तर में छुट्टी के लिए आवेदन करना होता है, जिसमें हमें छुट्टी का कारण भी बताना होता है, कि आखिर हमें छुट्टी किस कारण चाहिए। ऐसे में कई लोग पत्र में झूठे कारण भी लिखते हैं, तो वहीं कुछ लोग सही कारण बताते हुए छुट्टी के लिए आवेदन करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा पत्र वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का है, जहां खंड शिक्षा कार्यालय में तैनात एक लिपिक द्वारा छुट्टी के लिए लिखी गई एप्लीकेशन जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, क्लर्क ने अपने एप्लीकेशन में छुट्टी का कारण ही कुछ ऐसा लिखा है कि उसे पढ़कर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। आप भी इसे पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
बता दें क्लर्क ने तीन दिन की छुट्टी के लिए आवेदन पत्र लिखा है। मजे की बात तो ये है कि एप्लीकेशन में उसने जो वजह बताई है वो काफी दिलचस्प है। मामला कानपुर जिले के प्रेम नगर में स्थित खंड शिक्षा कार्यालय का है, जहां कार्यालय में तैनात क्लर्क शमशाद अहमद ने 4 से 6 अगस्त तक छुट्टी का आवेदन किया है।
 
विज्ञापन

सबसे मजेदार बात तो ये है कि छुट्टी के लिए किए गए आवेदन में लिपिक बेहद खास वजह बताई है। पत्र में उसने लिखा, महोदय, उपरोक्त के संबंध में आपके संज्ञान में लाना है कि पत्नी से प्यार मोहब्बत की बात को लेकर कुछ तकरार हो गई। पत्नी बड़ी बेटी और उसके दो बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई है। जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मना कर लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है।

आप भी देखें-
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र
आवेदन पत्र में इस तरह का कारण पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यही कारण है कि लोग इस एप्लीकेशन को जमकर शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं पत्र के वायरल होने के बाद शमशाद के साथी कर्मचारी उसका मजाक भी उड़ा रहे हैं।
वहीं कई लोग इस बात को सोचकर भी हैरान हैं कि इस शख्स ने छुट्टी का आवेदन करने के लिए पत्नी के मायके जाने की वजह भी  बता दी, साथ ही ये भी लिखा कि वह इस कारण मानसिक रूप से बहुत आहत है। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree