Firkee Logo
Home Omg Labour Find Rs 2 Crores In Bank Account When He Went To Withdraw 100 Rupees
Labour Find Rs 2 crores In Bank Account when he went to withdraw 100 rupees

Ajab Gajab: मजदूर के बैंक अकाउंट में अचानक आए करोड़ों रुपये, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

Labour Find Rs 2.7 Cr In Bank Account: जरा सोचिए अगर आपको अचानक अपने अकाउंट में करोड़ों रुपये पड़े मिले तो आपका रिएक्शन क्या होता? जाहिर है आपको ये देखकर हैरानी होगी, लेकिन दूसरी ओर आप कुछ ही पल के लिए सही पर खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। दरअसल, कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक शख्स के साथ हुआ है, जो पेशे से एक दिहाड़ी मजदूर है। इस शख्स ने इस बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था। जब ये शख्स अपने अकाउंट से कुछ पैसे निकालने एटीएम गया तो उसे अचानक पाया कि उसके खाते में करोड़ों रुपये हैं। ऐसे में भले की कुछ समय के लिए लेकिन वह काफी खुश हो गया।
पूरा मामला यूपी के कन्नौज जिले का है, जहां 45 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बिहारी लाल को जोर का झटका लगा, जब उन्होंने अपने जन धन खाते से 100 रुपये निकाले। जन धन खाते से पैसे निकालने पर उनके पास जो एसएमएस आया उसके मुताबिक, उनके खाते में 2.7 करोड़ रुपये की शेष राशि थी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पूरा मामला यूपी के कन्नौज जिले का है, जहां 45 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर बिहारी लाल को जोर का झटका लगा, जब उन्होंने अपने जन धन खाते से 100 रुपये निकाले।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree