Firkee Logo
Home Omg Haldi Ceremony Held In Police Station The Women Constable Got A Surprise
Haldi ceremony held in police station the women constable got a surprise

Haldi ceremony: छुट्टी पर जा रही महिला कांस्टेबल को मिला सरप्राइज, थाने में हुई हल्दी की रस्म

आपने थाने में अपराधियों से जुड़े मामले, पीड़ित की गुहार और अपराधी पर पुलिस की मार ही देखी होगी। लेकिन आज हम आपको जिस बारे में बताने जा रहे हैं, ऐसा शायद ही आपने पहले कभी देखा या सुना होगा। बीते दिनों थाने में हल्दी की रस्म और मंगल गीतों की धुन सुनने को मिली, जब एक महिला कांस्टेबल अपनी शादी के लिए छुट्टी पर जा रही थी। प्रतापगढ़ जिले के अरनोद उपखंड मुख्यालय के थाने में एक अनोखा आयोजन देखने को मिला, जब अपनी शादी की छुट्टी पर जा रही महिला कांस्टेबल को थाना अधिकारी और थाने के स्टाफ ने अनोखे अंदाज में विदाई दी। सीआई अजय सिंह राव और थाने के स्टाफ ने अपनी शादी के लिए छुट्टी लेकर जा रही महिला कॉन्स्टेबल नागु को थाने में ही हल्दी की रस्म अदा कर शादी की शुभकामनाओं दी और कांस्टेबल को छुट्टी पर भेजा गया। 13 मई को महिला कांस्टेबल नागु की  शादी होने वाली है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बीते दिनों थाने में हल्दी की रस्म और मंगल गीतों की धुन सुनने को मिली। जब एक महिला कांस्टेबल अपनी शादी के लिए छुट्टी पर जा रही थी। प्रतापगढ़ जिले के अरनोद उपखंड मुख्यालय के थाने में एक अनोखा आयोजन देखने को मिला।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree