Firkee Logo
Home Omg This Shoe Is Worth 48 Thousand Rupees Know The Reason Why The Company Has Made Such A Shoe
This shoe is worth 48 thousand rupees know the reason why the company has made such a shoe

अजब गजब: 48 हजार रुपये का है ये जूता, जानिए कंपनी ने क्यों बनाया है ऐसा जूता

अक्सर लोग लग्जरी ब्रांड के कपड़े और जूते पहनना पसंद करते हैं, लेकिन कई बार ये लग्जरी ब्रांड कुछ ऐसा उटपटांग प्रोडक्ट बनाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं इससे भी अजीब बात तो ये है कि इनके दाम भई चौकाने वाले होते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं लग्जरी ब्रांड और फैशन कंपनी बलेनशियागा (Balenciaga) के साथ। दरअसल, कंपनी ने एक ऐसा जूता बनाया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने 'पेरिस स्नीकर' कलेक्शन जारी किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि असल में 'पेरिस स्नीकर' कलेक्शन में जो जूते शामिल किए गए हैं वे दिखने में काफी घिसे, फटे हैं, और तो और कंपनी ने घिसे, फटे दिख रहे इन जूतों की 100 जोड़ी लिमिटेड एडिशन कलेक्शन में जारी किया है। इन जूतों के दाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इनकी कीमत ₹48,279 यानी 625 अमेरिकी डॉलर है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कंपनी ने एक ऐसा जूता बनाया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने 'पेरिस स्नीकर' कलेक्शन जारी किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree